बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. काफी दिनों से खबरें चल रही है कि वो बड़े परदे पर धमाकेदार इंट्री करने वाले हैं. इस खबर पर मुहर लगाते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया है.

उनके इस ट्वीट से साफ होता है कि उन्होंने वापसी के लिए ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल को चुना है. सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म गदर का ऐलान कल यानि 15 अक्टूबर को करने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है.

सनी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया है. जिस पर लिखा है ‘2 और एक लाइन लिखा है.. The Katha Continue..’ अब ये इससे तो सभी को पता चलता है कि गदर ये का सीक्वल हो होगा. वहीं ट्वीट में उन्होंने लिखा है ‘कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करना. कल इस स्पेस को देखें’.

http://

 

बता दें कि सनी देओल अब जल्द ही आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. खास बात यह है कि सनी देओल और पूजा भट्ट साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंगरक्षक’ और साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ में भी साथ काम कर चुके हैं. सनी देओल  को आखिरी बाद साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ में देखा गया था.

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *