ड्रग्स केस में एनसीबी ने अदालत में दायर की 6 हजार पेज की चार्जशीट
आर्यन के खिलाफ न सबूतए न गवाह
बादशाह का बेटा बेगुनाह

मुंबई के चर्चित कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 6 हजार पेज की चार्जशीट स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दायर की है। इसमें केस के सबसे बड़े आरोपी के रूप में पेश किए गए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। इस मामले में आर्यन को 2 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था और उन्हें 26 दिन बाद जमानत मिली थी।
एसआईटी की जांच के बाद आर्यन को 6 नवंबर को जमानत दे दी गई थी। इस मामले में आर्यन सहित 19 लोग आरोपी थे। हालांकि, इस मामले में एनसीबी की साख पर उठे सवाल के बाद डीजी एस एन प्रधान मीडिया के सामने आये और कहा कि अभी जांच पूरी नहीं हुई है, सबूत मिले तो पूरी चार्जशीट दायर की जाएगी।
चार्जशीट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एसआईटी को इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा थे। कहा गया है कि आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपी नशे की हालत में मिले। अब 14 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। बाकी छह लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है।
आर्यन के आलवा इस केस में गिरफ्तार 5 अन्य आरोपियों का नाम सबूत न होने के चलते चार्जशीट में शामिल नहीं है। इनमें एविन शाहू, गोपाल जी आनंदो, समीर साईघान, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघली शामिल हैं। खास यह है कि आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट और इनके साथ पकड़ी गई मुनमुन धमिचा को आरोपी बनाया गया है। अरबाज के पास से ड्रग्स बरामदगी की बात भी की गई है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *