शादी समारोह में साथ दिखे अखिलेश-शिवपाल

अखिलेश ने अपने अकाउंट पर शेयर की फोटो

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में मिली हार के बाद समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच आपसी तल्खी का दौर फिर से शुरू हो गया है. अटकलें यह भी लगीं कि सपा विधायक शिवपाल बीजेपी का दामन थाम करते हैं. लेकिन इन सबके बीच मंगलवार को अखिलेश और शिवपाल एक ही फोटो में साथ बैठे नजर आए तो सियासी गलियारों मे चाचा भतीजे की चर्चा ने फिर से जोर पकड़ लिया।
लखनऊ में आयोजित एक विवाह समारोह की फोटो अखिलश यादव ने ट्वीट की, जिसमें उनके बगल वाले सोफे पर शिवपाल यादव बैठे नजर आ रहे हैं. सपा के टिकट पर पिछला विधान सभा चुनाव जीतने के बावजूद पार्टी विधायकों की बैठक में नहीं बुलाए जाने से नाराज (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच दूरियां एक बार फिर जगजाहिर हो गई हैं.
सपा अध्यक्ष अखिलेश ने मंगलवार को एक ट्वीट में प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक जगमोहन यादव की भतीजी के विवाह समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें एक ऐसी तस्वीर भी शामिल है जिसमें वह अपने चाचा के बगल में बैठे हैं. प्रसपा के मुख्य प्रवक्ता दीपक मिश्रा के अनुसार दोनों के बीच सामान्य शिष्टाचार के तहत नमस्कार का आदान-प्रदान तो हुआ, मगर उसके बाद दोनों के बीच और कोई बात नहीं हुई.
उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव जिस सोफे पर बैठे थे उसके ठीक बगल वाले सोफे पर शिवपाल यादव बैठे थे. सपा अध्यक्ष ने यह तस्वीर भी ट्वीट के साथ शेयर की है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *